Mai aaj apko batane wala hoon, ki pendrive ko kaise bootable banate hai
ya fir kaise pendrive to window install ke kabil banaya jata hai,
Sabse pehle aap yeh sab follow karein
- Start "Menu" par jaye
- Search me "CMD" likhe
- Ek window khulegi usme "Diskpart" likhna hai
- "Yes" karna hai
- Fir se doosri black window khulegi usme "List Disk" likhna hai
