Showing posts with label pendrive. Show all posts
Showing posts with label pendrive. Show all posts

Monday, 5 December 2016

Make pendrive bootable of win 7 in Hindi

Mai aaj apko batane wala hoon, ki pendrive ko kaise bootable banate hai ya fir kaise pendrive to window install ke kabil banaya jata hai,
Sabse pehle aap yeh sab follow karein 
  1. Start "Menu" par jaye
  2. Search me "CMD" likhe
  3. Ek window khulegi usme "Diskpart" likhna hai
  4. "Yes" karna hai
  5. Fir se doosri black window khulegi usme "List Disk" likhna hai